Me bhi wahin kehti hu par pata ni ese kyu karte h yahan ajeeb rule h puchne p kehte h real female chaiye toh ese real boy bhi kyu ni chaiye heheYeh galat hai cam dono ke liye ho ya kisi ke liye bhi cam nhi hona chahiye
Me bhi wahin kehti hu par pata ni ese kyu karte h yahan ajeeb rule h puchne p kehte h real female chaiye toh ese real boy bhi kyu ni chaiye heheYeh galat hai cam dono ke liye ho ya kisi ke liye bhi cam nhi hona chahiye
Jese mujhe pata ni hahaGirls ko VIP ke liye cam Krna padta hai tabhi vip milta hai
Lekin ab isme hum kuch nahi kar sakte hai yaha ke senior member ke banaye gye rule hai ab koi kar bhi kya kar sakta haiMe bhi wahin kehti hu par pata ni ese kyu karte h yahan ajeeb rule h puchne p kehte h real female chaiye toh ese real boy bhi kyu ni chaiye hehe
Mai yaha par 2024 se hoo par kabhi wall par nhi aaya jab se badge Mila tha sabse pehle aapse hi baat ki thi wall parMere yahan p mujhe 2 year 3 month sayad hua h sab pata
HmLekin ab isme hum kuch nahi kar sakte hai yaha ke senior member ke banaye gye rule hai ab koi kar bhi kya kar sakta hai
Haha oh 2024 m me bhi ayi thi lolMai yaha par 2024 se hoo par kabhi wall par nhi aaya jab se badge Mila tha sabse pehle aapse hi baat ki thi wall par
Itne time chup kese bethe haha jo badge mile to baat karoge ni to nhiMai yaha par 2024 se hoo par kabhi wall par nhi aaya jab se badge Mila tha sabse pehle aapse hi baat ki thi wall par
or tum Bina badge hote hue baat kare the mere se lol
Haa sahi Mai kyuki mujhe group mai rahna ya group mai baat Krna accha nhi lagta hai introvert type hoo dekha bhi hoga wall par itna jyada baat nhi Karta hoon Mai khud
Sach mai mujhe toh yaad bhi nhi hai lekin wall par itna jyada aata hi nhi hoo wall dekh lunga sabke message dekh lunga koun kya baat kar rha hai lekin mere se himaat nhi Hoti hai baat krne kiItne time chup kese bethe haha jo badge mile to baat karoge ni to nhior tum Bina badge hote hue baat kare the mere se lol
![]()
Oh me par jabse zozo join ki tabse bak bak chalu h hahaHaa sahi Mai kyuki mujhe group mai rahna ya group mai baat Krna accha nhi lagta hai introvert type hoo dekha bhi hoga wall par itna jyada baat nhi Karta hoon Mai khud
Nhi kar sakte hai abhi abhi unban hua hoo phir se ban ho jaungaWt yahan ese baat kar sakte ya nhi haha pm bana diye h koi ake ban na karde spam kehke![]()
Me bhi tumare jese hu introvert shy par chatting kar sakti ese face to face hoga ni na cl p lol chat m kuch bhi bak sakte bina dareSach mai mujhe toh yaad bhi nhi hai lekin wall par itna jyada aata hi nhi hoo wall dekh lunga sabke message dekh lunga koun kya baat kar rha hai lekin mere se himaat nhi Hoti hai baat krne ki
Haha bachke bese bhi me ban hui to chalega kyuki bese bhi sab mujhe mil gaya h yahan se waps chala jae gam ni h or ese khusi se post karti mujhe kuch point ni chaye abNhi kar sakte hai abhi abhi unban hua hoo phir se ban ho jaunga
Haa thoda sa dar lagta hai is baar ban hua toh 1 month ka ban lagega maaf Krna bin bataye chala gyaAre dar gaye kya ki ban hojao sochke or chale gaye![]()
It's ok ban ni honge chill ....Haa thoda sa dar lagta hai is baar ban hua toh 1 month ka ban lagega maaf Krna bin bataye chala gya