• We kindly request chatzozo forum members to follow forum rules to avoid getting a temporary suspension. Do not use non-English languages in the International Sex Chat Discussion section. This section is mainly created for everyone who uses English as their communication language.

Some Goodbyes Have No Words

Haakuji

Wellknown Ace
Kabhi-kabhi log bina kuch kahe hi door ho jaate hain…
Na koi shikayat, na koi explanation.

Bas unki khamoshi bata deti hai ki ab rishta pehle jaisa nahi raha.
Aur sabse mushkil hota hai uss badlav ko accept karna.

Kuch log zindagi se chale jaate hain,
lekin unki yaadein dil mein reh jaati hain. ❤️✨
 
Kabhi-kabhi log bina kuch kahe hi door ho jaate hain…
Na koi shikayat, na koi explanation.

Bas unki khamoshi bata deti hai ki ab rishta pehle jaisa nahi raha.
Aur sabse mushkil hota hai uss badlav ko accept karna.

Kuch log zindagi se chale jaate hain,
lekin unki yaadein dil mein reh jaati hain. ❤️✨
Phir se spam karne lag gaye kya kitne post kar rahe din m post list m bas tumhare id dikh rahe
 
Thank you Dora mujhe samjhane ke liye aur dobara ban se bachane ke liye
Hehe han pro 6 month m milta h 63 point m sayad or ninja 1 yr m 120 point k sath massages 1000 hojaye bhi kafi h par pata ni km bhi ho bhi chal sakta ho.. reaction to mil hi jata h....
 
Vip keliye bas point ni chahiye koi bas cam ...ni to bug butterfly keliye point chahiye.. m vip ni li kabhi 6 month hue bug li phir 1 yr m butterfly mil gaye verifications se
 
Top