@Max26 janta hai . Hum uske achhce dost hai. Use sad ni dkeh sakte . Iske liye jan bujkar ye sab bate kar rhe hai . Warna thodi karte.Kahenge mere sad quote ko majak bana diye

Yes@Max26 janta hai . Hum uske achhce dost hai. Use sad ni dkeh sakte . Iske liye jan bujkar ye sab bate kar rhe hai . Warna thodi karte.![]()
Ye Thread originaly tera tha ki mera? Mai bhul hi gya >

Max ji kYe Thread originaly tera tha ki mera? Mai bhul hi gya >![]()
Hm hahaSach me? OMG ... Humne @Max26 ke thread ko dono ne milke kuch jyada famous kar diya aisa ni lagta?![]()
27 replyHm haha
SukriyaNyc .
SukriyaWaah !
Haha bhut bahut sukriyaTu bas nam bta uska. Balo se khinchkar lata hu tere pas . Mere pyare dost ko koi itna kaise sata sakta hai.![]()
Are guru ledies first ap to bestPhela nam @DORAEM0N ka likha bad me mai aata hu.![]()
Yr sab baat notic karte apPhela nam @DORAEM0N ka likha bad me mai aata hu.![]()

Sab notice karna padta hai. Nhi to log bechke chle jayenge.Yr sab baat notic karte ap![]()

Kash apke jese sakti mere pass hota wt log mujhe to ab tak ni bech diye kese pata kare phirSab notice karna padta hai. Nhi to log bechke chle jayenge.![]()
kisi me himmat ni tere ko bech ske. Tu to Shole wali Basanti jaisi hai . Tum saherwalo ko tange me bitha ke gaon ke char chakkar lgage chor dungi.Kash apke jese sakti mere pass hota wt log mujhe to ab tak ni bech diye kese pata kare phir
